latest News

ये है बॉलीवुड की टॉप 5 ऑनस्क्रीन मां-बेटे की जोड़ियां

ये है बॉलीवुड की टॉप 5 ऑनस्क्रीन मां-बेटे की जोड़ियां
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/bollywood-onscreen-mother-son-jodi.html

Nirupa Roy and Amitabh Bachchan



निरुपा राय और अमिताभ बच्चन की यह जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर मां-बेटे की जोड़ी है। निरुपा राय ने अपने फिल्मी करियर में कई ऐसी फिल्में की है जिसमें उन्होंने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की मां का किरदार निभाया है। उन्होंने मर्द, दीवार जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अपने इमोशनल मां-बेटे के किरदार से लोगों का दिल जीता है।

Nargis Dutt and Sunil Dutt



सुपरस्टार सुनील दत्त और नरगिस दत्त ने फिल्म मदर इंडिया में मां-बेटे का किरदार निभाया था। यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे इमोशनल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सुनील दत्त और नरगिस दत्त के इस किरदार को खूब सराहा गया था। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की फेवरेट ऑनस्क्रीन मां बेटे की जोड़ियों में से एक है।

Rakhi and Shahrukh Khan, Salman khan



फिल्म करन अर्जुन में अभिनेत्री राखी ने शाहरुख खान और सलमान खान की मां का किरदार निभाया था। यह फिल्म उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म में इन की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म का उनका डायलॉग "मेरे करन अर्जुन आएंगे" आज भी लोगों के दिलों में उनकी यादें ताजा करता हैं।

Reema lagu and Salman khan



रीमा लागू और सलमान खान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित मां बेटे की जोड़ियों में से एक है। उन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। रीमा लागू ने मैंने प्यार किया, हम साथ-साथ हैं जैसी फिल्मों में सलमान खान की मां का किरदार निभाया है।

Shahrukh Khan and Jaya Bachchan



करन जोहर की फिल्म कभी खुशी कभी ग़म में जया बच्चन ने शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था। इन दोनों को एक साथ इस फिल्म में मां बेटे के किरदार में लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी इन दोनों का रिश्ता काफी प्यारा है। जया बच्चन असल जिंदगी में भी शाहरुख खान को अपने बेटे जैसा ही मांगती है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

1 comments:

  1. nice informationhttp://www.newsrohit.com/2017/12/hack-wifi-without-rooting-your-phone.html

    ReplyDelete