latest News

ये है इंडियन टेलीविजन के टॉप 5 एवरग्रीन सीरियल

ये है इंडियन टेलीविजन के टॉप 5 एवरग्रीन सीरियल
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/top5-evergreen-indian-tv-serials.html

Alif Laila


अलिफ लैला एक टीवी सीरीज थी, जोकि वन नाइट स्टैंड नाम की स्टोरी पर आधारित थी। इस सीरियल को सागर फिल्म ने प्रोड्यूस किया था। यह अपने समय का सबसे चर्चित सीरियल था। जिसे लोग आज भी याद करते हैं।

Malgudi Days



आर के नारायण की कृति पर आधारित सीरियल मालगुडी डेज दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले सबसे चर्चित सीरियलों में से एक था। इस सीरियल का बच्चों पर अच्छा खासा प्रभाव था। यह सीरियल आज भी हमें हमारे बचपन की याद दिला देता है।

Sarabhai v/s Sarabhai



साराभाई वर्सेस साराभाई इंडियन कॉमेडी सीरियल था। जोकि स्टार प्लस पर प्रसारित होता था। यह सीरियल इंडियन टेलीविजन के सबसे कॉमेडी सीरियल में से एक था। जिसमें साराभाई फैमिली के बीच छोटी मोटी नोकझोंक को दिखाया जाता था।

Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi



क्योंकि सास भी कभी बहू थी स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित सीरियल था। जिसे एकता कपूर और श्रद्धा कपूर ने प्रोड्यूस किया था। यह उस समय का सबसे ज्यादा चलने वाला सीरियल था। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

Dekh Bhai Dekh



देख भाई देख दूरदर्शन का सबसे बड़ा कॉमेडी सीरियल था। जिसे जया बच्चन ने प्रोड्यूस किया था। इस सीरियल में उस टाइम के कई बड़े-बड़े आर्टिस्टों ने काम किया था। यह सीरियल आज भी अपनी कॉमेडी के चलते कई लोगों के दिल में बसा हुआ है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment