latest News

ये है कैप्टन अमेरिका फेम क्रिस इवांस की टॉप 5 फिल्में

ये है कैप्टन अमेरिका फेम क्रिस इवांस की टॉप 5 फिल्में
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/chris-evans-top5-films.html

कैप्टन अमेरिका के नाम से मशहूर क्रिस इवांस ने अपना करियर 2000 में शुरू किया था। उन्होंने कैप्टन अमेरिका, अवेंजर्स, फैंटास्टिक फोर जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और सुपर हीरो के किरदार में लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है। आज हम उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं-

Captain America: Civil War



एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसमें मार्वल के कई सुपर हीरो को एक साथ दिखाया गया और उन्हें आपस में ही लड़ाया गया था। यह उस साल की सबसे बड़ी फिल्म थी जिसमें क्रिस इवांस ने दमदार एक्टिंग की थी।

Fantastic Four: Rise of the Silver Surfer



यह फिल्म फैंटास्टिक फोर का सेकंड पार्ट है। जिसमें क्रिस इवांस ने एक ऐसे इंसान की भूमिका निभाई थी, जिसके पास आग को कंट्रोल करने की शक्ति थी और जो उड़ भी सकता था। यह उनके करियर के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक था। जिसने उन्हें बहुत प्रसिद्धि दी थी।

Snowpiercer



यह एक साइंस फिक्शन फिल्म थी, जिसमें क्रिस इवांस ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह 2014 की टॉप 10 फिल्मों में से एक थी। यह अब तक की सबसे महंगी कोरियन फिल्म है।

The Avengers



द अवेंजर्स 2012 में आई सुपर हीरो एक्शन फिल्म थी। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। इस फिल्म में क्रिस इवांस ने कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभाई थी। निश्चित तौर पर यह उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्म थी। इस फिल्म की वजह से ही वह पूरी दुनिया में कैप्टन अमेरिका के नाम से प्रसिद्ध हुए थे।

Puncture



पंक्चर एक इंडिपेंडेंट फीचर फिल्म है। इस फिल्म में क्रिस ने अपने सुपर हीरो के व्यक्तित्व से विपरीत एक वकील की भूमिका निभाई थी। जिसे क्रिटिक्स और लोगों द्वारा काफी सराहा गया था।


About Unknown

Unknown
Recommended News × +

1 comments: