latest News

बाॅलीवुड की ये 4 फिल्में आज तक लोगों को समझ में नहीं आई

बाॅलीवुड की ये 4 फिल्में आज तक लोगों को समझ में नहीं आई

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/bollywood-most-boring-films.html

बाॅलीवुड में हर साल बहुत सारी फिल्में रिलीज होती हैं। इनमे से कुछ फिल्में सुपरहिट होती है और कुछ फिल्में दर्शकों को पसंद नही आती तो वो फिल्में फ्लाॅप हो जाती हैं। कई बार ऐसा होता है कि निर्देशक कुछ एेसी फिल्में बना देते है जो दर्शकों को बिलकुल भी समझ में नहीं आती है। आज हम कुछ एेसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज तक लोगो को समझ में नहीं आई-

Roy



2015 में आई इस फिल्म की कहानी आज तक लोगों को समझ में नहीं आई। इस फिल्म को विक्रम सिंह ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलिन फर्नांडीज जैसे कई बडे़ सितारे होने के बावजूद फिल्म बुरी तरह से फ्लाॅप हुई थी।


Lootera



रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर इस फिल्म को भी बाॅक्स आॅफिस पर कोई रिस्पांस नहीं मिला। दर्शको के लिए में कुछ भी नहीं था। फिल्म को देखने के बाद भी लोगो को यह फिल्म आज तक समझ नहीं आई।

Dhobi Ghat



2011 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन आमिर खान की पत्नी किरण राॅव ने किया था। यह फिल्म कब आई और कब चली गई लोगो को कुछ पता भी नही चला। फिल्म में आमिर खान की मौजूदगी भी कुछ नहीं कर पाई।
No Smoking



अनुराग कश्यप की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म में जाॅन अब्राहम और बानी मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म भी लोगों के सिर के उपर से गई। जिस कारण यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाॅप रही।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment