latest News

इंडियन टेलिविज़न की टॉप 5 अभिनेत्रियां जिनके हैं सबसे ज्यादा फैन

टीवी जगत में बहुत खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं और हर अभिनेत्री के पास अपने ही प्रशंसक हैं। लेकिन कुछ अभिनेत्रियां है जिनके पास अभिनेताओं के बाद काफी प्रशंसक हैं। आज हम इन अभिनेत्रियों के इंस्टाग्राम के प्रशंसक के बारे में बात करेंगे।

1. Divyanka Tripathi: 5.3m Followers

google

इंडियन टेलीविजन की ये फेमस अभिनेत्रियां इस साल सेलिब्रेट करेगी अपना पहला करवाचौथ

इस लिस्ट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री दिव्याका त्रिपाठी है। उसने धारावाहिक बनू मैं तेरी दुल्हन से अपना करियर शुरू किया और इसके बाद 2013 में वह ये है मोहब्बते में प्रमुख अभिनेत्री के रूप में आईं। इशीता रमन भल्ला की भूमिका उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ भूमिका साबित हुई।


2. Jennifer Winget: 3.6m Followers

google
जेनिफर विंगेट एक बहुत लंबे समय से टीवी जगत में काम कर रही है। वह वर्तमान में धारावाहिक बेहद से अपने प्रशंसकों के दिल जीत रही है। वह अपने पहले के सीरियल्स में भी लोगो की काफी लोकप्रिय रह चुकी है।

3. Mouni Roy: 3.5m Followers

google
मोनी रॉय टीवी जगत की उभरती अभिनेत्रियो में से एक है। उन्होंने धारावाहिक नागिन में एक नकारात्मक किरदार निभाया है। लेकिन फिर भी उसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। मोनी रॉय को लाइफ ओके के शो महादेव में सती के किरदार में भी काफी पसंद किया गया था।

4. Adaa Khan: 1.3m Followers

google
अदा खान भी टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। टीवी जगत में उनके पास बहुत सारे प्रशंसक है। नागिन सीरियल में मोनी रॉय के साथ उन्हें भी लोगो ने काफी पसंद किया है।

5. Nia Sharma: 1.3m Followers

google
निया शर्मा भी कई वर्षों से अपने प्रशंसकों के दिलों को जीत रही हैं। वह अपने धारावाहिक जामई राजा से इतनी प्रसिद्ध हुई थी कि उनके प्रशंसक उनको स्क्रीन नाम रोशनी से ही ज्यादा जानते है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment