latest News

ये है बॉलीवुड की सबसे बेमेल जोड़ियां, जो नहीं लगती एक साथ बिलकुल भी अच्छी

ये है बॉलीवुड की सबसे बेमेल जोड़ियां, जो नहीं लगती एक साथ बिलकुल भी अच्छी
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/bollywood-wrost-jodi.html

किसी भी बॉलीवुड फिल्म में लीड एक्टर और एक्ट्रेस को कास्ट करने से पहले मेकर्स खूब सोच-विचार करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा होता है कि फिल्म में कास्ट की जाने वाली लीड जोड़ी बहुत अजीब लगती हैं। तो आज हम आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मी जोड़ियों के बारे में जिनका नाम उनके बेमेल होने के कारण खूब चर्चा में रहा-

Kareena Kapoor Khan & Imran Khan



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान के भांजे इरफान खान ने फिल्म “गोरी तेरे प्यार में” और “एक मैं और एक तू” में करीना कपूर के साथ काम किया था। इन दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे अजीब जोड़ियों में गिना जाता है।

Sonam Kapoor & Dhanush



फिल्म रांझणा में साउथ इंडियन एक्टर धनुष को सोनम कपूर से प्यार हो जाता है। फिल्म की कहानी के मुताबिक तो धनुष रोल में तो फिट हो गए लेकिन सोनम की उनके साथ जोड़ी दोबारा कभी नजर नहीं आई। वजह साफ है कि दर्शकों ने इस जोड़ी को भी रिजेक्ट कर दिया था।

Ajay Devgan and Aishwariya Rai Bachchan




अजय देवगन एश्वर्या के साथ ‘खाकी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘रेनकोट’, ‘हम किसी से कम नहीं’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनकी फिल्मे काफी हिट रही है लेकिन इनकी जोड़ी भी कुछ खास नहीं लगती है।

Akshay Kumar And Bhumi Pednekar



इन दोनों की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा इसी साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है और इस फिल्म ने काफी अच्छी कमाई भी की है। लेकिन अगर जोड़ी की बात करे तो ये दोनों साथ में अच्छे नहीं लगे है। वैसे तो अक्षय की जोड़ी अधिकतर किसी के भी साथ जम जाती है लेकिन भूमि के साथ नहीं जम पाई है।

Aamir Khan & Sakshi Tanwar


दंगल में इन दोनों की जोड़ी नजर आई थीं। फिल्म में आमिर ने एक हरियाणवी पहलवान की भूमिका निभाई थी और साक्षी उनकी पत्नी के किरदार में थीं। इस फिल्म में ज्यादातर लोग साक्षी को आमिर के साथ पचा नहीं पाए।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment