latest News

ये है साउथ की टॉप 5 एक्ट्रेस


ये है साउथ की टॉप 5 एक्ट्रेस

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/souths-top5-beautiful-actress.html
Anushka shetty




बाहुबली स्टार अनुष्का शेट्टी आज के समय में साउथ की सबसे बड़ी एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में आई फिल्म सुपर' से की थी। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में की है। उन्होंने कई सारे फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी जीते हैं।


Kajal Agarwal





काजल अग्रवाल बॉलीवुड और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर में मगधीरा, कैदी नंबर 150, बिजनेसमैन, नायक, बादशाह, मिस्टर परफेक्ट, जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। वह साउथ की सबसे ज्यादा पैसे लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने कई सारे अवार्ड भी जीते है।


Trisha




तृषा साउथ की जानी मानी और सबसे पुरानी अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1999 में आई फिल्म 'जोडी' से की थी। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई सारी हिट फिल्में दी हैं। वह साउथ की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में से एक है।


Rakul preet




रकुल प्रीत एक भारतीय और साउथ इंडियन एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने करियर में कई सारी हिट फिल्में की है। साउथ की फिल्मों के साथ-साथ वह बॉलीवुड की फिल्म यारियां में भी नजर आ चुकी है।


Samantha





सामन्था रूथ प्रभु मुख्य रूप से तेलुगू और तमिल फिल्म उद्योग में काम करने वाली एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है। वह साउथ की कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। उन्होंने कई अवार्ड्स भी जीते है। वो तेलगु फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सुन्दर अभिनेत्रियों में से एक है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment