latest News

इंडियन टेलीविजन की ये टॉप अभिनेत्रियाँ हैं असल ज़िन्दगी में तलाकशुदा

इंडियन टेलीविजन की ये टॉप अभिनेत्रियाँ हैं असल ज़िन्दगी में तलाकशुदा
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/indian-television-divorced-actress.html


जेनिफर विंगेट



टीवी की टॉप अभिनेत्री जेनिफर विंगेट असल ज़िन्दगी में तलाकशुदा है। उनकी शादी करन सिंह ग्रोवर से हुई थी और शादी के चार साल बाद (2012–2016) दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद करन सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली।

दीपिका कक्कर



ससुराल सिमर का सीरियल की सिमर फेम दीपिका कक्कर ने साल 2009 में रौनक सेमसन से शादी की थी। लेकिन इन दोनों की शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई और उन्हीने 2015 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। सुनने में आया है कि दीपिका अब अभिनेता शोऐब इब्राहिम को डेट कर रही है।

दलजीत कौर



अभिनेता शालीन भनोट से 2009 में लव मैरिज करने के कुछ सालों बाद ही दोनों के बीच काफी नोक-झोक शुरू हो गई थी। शादी के बाद 2013 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। लेकिन दलजीत ने 2015 में घरेलु हिंसा का कारण बताते हुए अपने पति से तलाक ले लिया।

स्नेहा वाग



19 साल की उम्र में स्नेहा ने अभिनेता अविष्कार दरवेकर से शादी की थी लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद स्नेहा ने 2015 में एक इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी से शादी कर ली। पर उनका रिश्ता भी ठीक नहीं रहा और आठ महीनों में ही दोनों ने एक दुसरे को तलाक दे दिया।

रश्मि देसाई



बता दे कि सीरियल उतरन के दौरान रश्मि और नंदिश को एक दुसरे से प्यार हो गया था। इसके बाद दोनों ने 2011 में शादी कर ली थी। कुछ सालों बाद रश्मि ने घरेलु हिंसा की वजह बताते हुए 2015 में अपने पति से तलाक ले लिया।

काम्या पंजाबी



काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से शादी की थी और उन्होंने साल 2009 में एक बेटी आरा को जन्म दिया। लेकिन कुछ आपसी मामलो को लेकर काम्या ने बिग्ग बॉस में जाने से एक दिन पहले अपने पति के खिलाफ तलाक फ़ाइल की थी और अब वह अपनी बेटी के साथ रहती हैं।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment