latest News

ये है दुनिया के सबसे अमीर अभिनेता जॉनी डेप के करियर की टॉप 5 फिल्मे

ये है दुनिया के सबसे अमीर अभिनेता जॉनी डेप के करियर की टॉप 5 फिल्मे
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/Johny-depp-top5-films.html

Pirates of the Caribbean



पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन जॉनी डेप के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है। इसमें उन्होंने एक लुटेरे की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने उन्हें दुनिया का सबसे अमीर अभिनेता बना दिया है। इस फिल्म में उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनय किया है।

Sleepy Hollow



स्लीपी हॉलो सन 1999 मे रिलीज़ हुई थी। स्लीपी हॉलो हॉलीवुड की सबसे ज्यादा खतरनाक और डरावनी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में हॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर जॉनी डेप ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म भी उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्मो में से एक है। इस फिल्म को ऑस्कर अवार्ड भी मिल चूका है।

Edward Scissorhands



ये एक रोमांटिक डार्क फैंटसी फिल्म है। जिसे टिम बर्टन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जॉनी डेप ने एडवर्ड की भूमिका निभाई थी जो कि एक आर्टिफीसियल मैन होता है। इस फिल्म ने कई अवार्ड्स भी जीते है।

Alice in Wonderland



ऐलिस इन वण्डरलैण्ड एक अमेरिकन एडवेंचर फैंटसी फिल्म है। जिसे टिम बर्टन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में जॉनी डीप ने एक अलग ही तरह का किरदार निभाया था जिस वजह से ये उनके करियर की जानी-मानी फिल्मो में से एक है।

Finding Neverland


फाइंडिंग नेवरलैंड एक अमेरिकन हिस्टोरिकल फैंटसी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में जॉनी डेप ने एक राइटर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में जॉनी डेप ने इतना दमदार अभिनय किया था कि उन्हें ऑस्कर में बेस्ट एक्टर का नॉमिनेशन भी मिला था।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment