latest News

बॉलीवुड के वो सुपरस्टार जो खुद करते है अपने स्टंट

बॉलीवुड के वो सुपरस्टार जो खुद करते है अपने स्टंट
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/bollywoods-action-hero.html

अक्षय कुमार


अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्शन हीरो है। अक्षय काफी लम्बे समय से बॉलीवुड में टिके हुए है। बता दे कि अक्षय अपने स्टंट्स खुद करते है और उनके फैंस को भी उनकी एक्शन फिल्मे काफी पसंद आती है । अक्षय इस उम्र में भी अपने से नए एक्टर्स को काफी पीछे छोड़ देते है।

टाइगर श्रॉफ


टाइगर श्रॉफ ने अपना करियर एक्शन फिल्म हीरोपंती से शुरू किया था और फिल्म में टाइगर को जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाया गया था। जिसके बाद उनकी छवि बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो की बन गई। बता दे कि टाइगर ने मार्शल आर्ट्स सीखी हुई है और टाइगर भी अपने स्टंट्स ज्यादातर खुद करते है।

विद्युत् जामवाल


विद्युत् जामवाल को पहली बार 'फाॅर्स' फिल्म में देखा गया था और फिल्म में उन्होंने जबरदस्त एक्शन से लोगो का दिल जीत लिया था। इसके बाद विद्युत् ने फिल्म 'कमांडो' और 'कमांडो 2' में जबरदस्त एक्शन किया था। विद्युत् के धमाकेदार एक्शन की वजह से लोग उन्हें काफी अधिक पसंद करते है और विद्युत् भी अपने स्टंट खुद करते है।

अजय देवगन



अजय देवगन को बॉलीवुड का एक्शन हीरो माना जाता है और अजय भी अपने स्टंट खुद करना पसंद करते है। बता दे कि अजय के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के एक जाने-माने स्टंटमैन थे। अजय ने अपनी पहली फिल्म में ही अपने ओपनिंग स्टंट से एक अलग ही पहचान बनाई है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment