latest News

Hollywood: इस एक्टर को मिली फिल्म इतिहास में सबसे महंगी फीस 800 करोड़

Hollywood: इस एक्टर को मिली फिल्म इतिहास में सबसे महंगी फीस 800 करोड़

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/hollywoods-highest-paid-actor.html

आज के दौर में ये तो सभी ही जानते है कि फिल्म एक्टर्स एक फिल्म के लिए करोड़ो की फीस लेते है। जिसे देखकर सबका दिल भी करता है कि वो भी एक्टर ही बन जाए। एक्टर्स की फीस की बात करे तो हर एक्टर दूसरे से बढ़कर फीस की मांग करता है और कुछ ऐसे एक्टर्स भी है जिन्हे एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस दी जाती है। आज हम आपको एक ऐसे एक्टर की फीस के बारे में बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे।



फिल्मो के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस जिसे मिली है उस एक्टर का नाम केएनू रीव्स है। इन्होने फिल्म मैट्रिक्स सीरीज में मुख्य किरदार निभाया था। बता दे कि ये सीरीज बहुत लोकप्रिय रही थी और आज भी इस फिल्म का नाम अब तक की बेहतरीन फिल्मो में गिना जाता है।



इस सीरीज की एक फिल्म मैट्रिक्स रीलोडेड के लिए रीव्स को लगभग 800 करोड़ की फीस दी गई थी। ये फिल्म इतिहास की सबसे महंगी फीस है,इसका कारण था उनका बेहतरीन अभिनय और बॉक्स ऑफिस पर मिली जबरदस्त सफलता।



बॉलीवुड सिनेमा में आज तक कोई भी अभिनेता इस रिकॉर्ड के आस पास तक भी नहीं पहुंच पाया है। बता दे कि इस फिल्म को पूरी दुनिया में जबरदस्त सफलता मिली थी और भारत में इस फिल्म को कई भाषाओ में भी डब किया गया था।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment