latest News

ये है साउथ के टॉप 5 एक्शन हीरो, दी है कई जबरदस्त एक्शन फिल्मे

ये है साउथ के टॉप 5 एक्शन हीरो, दी है कई जबरदस्त एक्शन फिल्मे
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/souths-top5-action-hero.html


Rajinikanth


रजनीकांत साउथ और बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। उन्हें साउथ में कुछ लोग भगवान् का दर्जा भी देते है। रजनीकांत ने अपने करियर में एंथिरन, कबाली, थलापती, शिवाजी जैसी बहुत सी एक्शन फिल्मे दी है।

Nagarjuna Akkineni


नागार्जुन को लोग मास के नाम से भी जानते है और वो साउथ के लोकप्रिय एक्शन हीरो में एक है। उन्होंने कई सुपरहिट एक्शन फिल्मो में काम किया है जिसमे मेरी जंग वन मैन आर्मी, किंग नंबर वन, रगड़ा, रॉबरी जैसी फिल्मे शामिल है।

Prabhas



प्रभास ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली से एक अलग ही पहचान बना ली है। प्रभास ने बाहुबली की तरह बिल्ला, रिबेल, रघवेन्द्रा जैसी कई जबरदस्त एक्शन फिल्मे की है। जिस वजह से वो भी साउथ के लोकप्रिय एक्शन हीरो में से एक माने जाते है।

Allu Arjun



अल्लू अर्जुन को लोग स्टाइलिश स्टार के नाम से भी जानते है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में ज्यादातर एक्शन फिल्मो में काम किया है। लोगो को उनका एक्शन और डांस काफी पसंद आता है। अल्लू अर्जुन ने आर्या, डेंजरस खिलाड़ी, बद्रीनाथ, लक्की द रेसर जैसी सुपरहिट एक्शन फिल्मे की है।

Junior N.T.R.


जूनियर एन.टी.आर साउथ के काफी लोकप्रिय अभिनेताओ में से एक है। उन्हें भी साउथ का एक्शन हीरो कहा जाता है। उन्होंने अपने करियर में धम्मू, सिम्हाद्री, जय लव कुश और टेम्पर जैसी काफी जबरदस्त एक्शन फिल्मे की है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment