latest News

बॉलीवुड के आने वाले मोस्ट अवेटेड सीक्वल्स

बॉलीवुड मे सीक्वल फ़िल्मो का दौर चल पड़ा है हर कोई किसी ना किसी फिल्म का सीक्वल बनाने मे लगा है। जिसमे कई सीक्वल में मुख्य किरदार वही रहते हैं मगर हर बार कहानी बदल जाती है और कुछ में पुराने किरदारो के साथ पुरानी कहानी को ही आगे बढ़ाया जाता है। 2017 में अभी तक चार सीक्वल्स रिलीज़ हो चुके हैं जिनमें से सिर्फ़ जॉली एलएलबी 2 ही कामयाब हो पायी बाक़ी तीन कमांडो 2, सरकार 3 और गेस्ट इन लंदन नहीं चल पायी। बाहुबली द कंक्लूज़न का सीक्वेल अब तक का सबसे कामयाब सीक्वेल माना जाता है जिसने ओवरऑल लगभग 1500 करोड़ का बिजनेस किया है।

क्रिकेट को छोड़ किसी और खेल को नहीं दिया जाता है महत्व

अब दर्शको की नज़र आने वाली बाकी सीक्वल्स पर टिकी है जिनमे से कुछ सीक्वल्स का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है।

आने वाले सीक्वल्स

1. यमला पगला दीवाना 3

google
धर्मेंद्र बॉबी देओल सनी देओल की यमला पगला दीवाना के तीसरे पार्ट की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है। दर्शको को उम्मीद है कि देओल परिवार की यह फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मो की तरह फुल मनोरंजन करने में कामयाब हो पायेगी।

2. हाउसफुल 4

google
हाउसफुल एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म रही है जिसके हर पार्ट ने दर्शको का खूब मनोरंजन किया है और अब हाउसफुल का चौथा पार्ट भी बनने को तैयार है। खास बात ये है कि चौथे पार्ट का डायरेक्शन साजिद ख़ान कर रहे है जिन्होंने पहले और दूसरे पार्ट का डायरेक्शन किया था। रितेश देशमुख ने ट्विट कर यह बताया था कि फिल्म में उनकी और अक्षय कुमार की जगह पक्की है।

3. बागी 2

google
बागी 2 की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है जिसे अहमद ख़ान डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी लीड रोल में है। बागी जितनी दर्शको को पसंद आयी थी उम्मीद है कि बागी 2 भी दर्शको को खूब पसंद आएगी।

4. अक्सर 2

google
2006 में आई फ़िल्म अक्सर का दूसरा भाग भी लगभग शुरू हो चूका है। जिसे अनंत महादेवन डायरेक्ट कर रहे है।अक्सर 2 में ज़रीन ख़ान और गौतम लीड रोल्स में दिखेंगे। हाल ही में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया।

5.आशिक़ी 3

google
आशिक़ी 2 के बाद फ़िल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी अब आशिक़ी 3 लेकर आ रहे हैं। आशिक़ी 3 में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। दर्शको को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आती है इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि इनकी भी जोड़ी बाकी 2 पार्ट्स की तरह तीसरे पार्ट को हिट कर पायेगी।

6.स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

google
करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के दूसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। जिसमे टाइगर श्रॉफ़ लीड रोल में होंगे।

7. गोलमाल 4

google
रोहित शेट्टी भी अपनी गोलमाल सीरीज़ का चौथा पार्ट दिवाली पर ला रहे हैं। गोलमाल सीरीज़ में मुख्य किरदार हर बार वही रहते हैं बस कहानी बदल दी जाती है। गोलमाल अगेन में अजय देवगन अरशद वारसी तुषार कपूर श्रेयस तलपड़े कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

8. टाइगर ज़िंदा है

google
2017 के दिसंबर में रिलीज़ होने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बाल ज़फ़र कर रहे हैं। फ़िल्म में सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ की जोड़ी फिर नज़र आएगी और इसकी कहानी वहीं से शुरू होगी जहां एक था टाइगर की कहानी ख़त्म हुई थी।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment