latest News

5 ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्हे अभिनेताओ की तुलना में अधिक पैसा दिया गया

आज भारतीय फिल्म जगत बहुत लंबा सफर तय कर चूका है। आज फिल्म में अभिनेत्री को भी अभिनेता के समान महत्व दिया जाता है। यह हमेशा वाद-विवाद का विषय था कि क्यों अभिनेता का नाम टाइटल में अभिनेत्री से पहले आता है। लेकिन इस प्रवृत्ति को हमारे किंग खान (शाहरुख) ने तोड़ दिया है। क्योंकि उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में पहले दीपिका का नाम दिया गया था। आज हम बात करेंगे उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हे अभिनेताओं की तुलना में अधिक भुगतान किया गया है।

1. हम आपके हैं कौन : माधुरी दीक्षित
google


इस बात कि पुष्टि अनुपम खेर ने की थी कि माधुरी को फिल्म हम आपके हैं कौन के लिए सलमान से ज्यादा भुगतान किया गया था। हालांकि सलमान ने इस बात से इनकार किया कि शायद यह सच नहीं था। कहा जाता है कि माधुरी ने फिल्म के लिए 3 करोड़ की फीस ली थी। उन दिनों ऐसा माना जाता था कि बॉलीवुड की यह पहली फिल्म है जिसमे अभिनेत्री को अभिनेता से ज्यादा भुगतान किया गया था।

2. कुर्बान : करीना कपूर
google
फिल्म कुर्बान के लिए सैफ की तुलना में करीना को ज्यादा भुगतान किया गया था। उस समय करीना अपने स्टारडम की शिखर पर थी शायद इसलिए करीना ने फिल्म के लिए ज्यादा पैसो की मांग की थी।

3. पीकू : दीपिका पादुकोण
google
बिग बी ने एक बार फिर साबित किया है कि वह बॉलीवुड के शहंशाह है। उन्होंने एक चौंकाने वाली बात का खुद खुलासा किया कि दीपिका को फ़िल्म के लिए उनसे अधिक भुगतान किया गया था। लेकिन बिग बी इस बात के समर्थन में थे और इस बात से प्रेरित भी हुए थे।

4. कट्टी बट्टी : कंगना रनौत
google
फिल्म कट्टी बट्टी के लिए कंगना को इमरान से ज्यादा भुगतान किया गया था। क्योंकि कंगना पहले से ही बॉलीवुड में टिकी हुई थी और इमरान एक नए एक्टर थे। यही कारण था कि कंगना ने ज्यादा फीस की मांग की थी।

5. पद्मावती : दीपिका पादुकोण
google
दीपिका को फिल्म पद्मावती के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह दोनों से ज्यादा भुगतान किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका को फिल्म के लिए 13 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। जबकि शाहिद को 10 करोड़ का भुगतान किया जाएगा और रणवीर को 11 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment