latest News

साउथ के सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियां नहीं दिखती है किसी हसीना से कम

साउथ के सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियां नहीं दिखती है किसी हसीना से कम

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/south-superstars-beautiful-wife.html

आज के दौर में साउथ और तेलुगु की फिल्में भी बॉलीवुड से कम नहीं है। आज कल लोग बॉलीवुड फिल्मे कम और साऊथ की फिल्मे अधिक देखना पसंद करते है क्योकि साउथ की फिल्मे फुल एक्शन और कॉमेडी से भरी होती है। बता दें कि साउथ के कई सुपरस्टार्स की पत्नियां इतनी खूबसूरत है कि वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है,आज हम उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं:

Akkineni Nagarjuna & Amala Akkineni





सूर्या भाई और मांस के नाम से लोगो के दिलो पर राज करने वाले नागार्जुन ने दो बार शादियाँ की है। उनकी पत्नी अमाला काफी खूबसूरत दिखती हैं। बता दे कि उन्होंने कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में शानदार अभिनय किया है।


Allu Arjun & Sneha Reddy





साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी भी बहुत खूबसूरत है और किसी हीरोइन से कम नहीं लगती हैं, बता दे कि साल 2011 में अल्लू अर्जुंन और स्नेहा ने शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं।



Mahesh Babu and Namrata Shirodkar





महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को एक खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से शादी की थी। वह एक मॉडल है और 1993 में मिस इंडिया रह चुकी है। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। अब उनके दो बच्चे, पुत्र गौतम कृष्ण और बेटी सितारा हैं।


Dhanush & Aishwarya





धनुष साउथ के एक बहुत अच्छे एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक हैं। उनकी पत्नी का नाम ऐश्वर्या है जो फिल्मो में काम नहीं करती लेकिन किसी हीरोइन से कम भी नहीं है। आपको बता दे की ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है और दोनों ने 2004 में शादी की थी।



Suriya and Jyothika




सूर्या और ज्योतिका साउथ के शानदार कपल्स में से एक हैं। दोनों ने एक साथ लगभग सात फिल्मों में काम किया है। इस जोड़े ने कई सालों से एक साथ रहने के बाद 11 सितंबर 2006 को शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment