latest News

ये है 2017 की टॉप 5 ऑनस्क्रीन जोड़ी


ये है 2017 की टॉप 5 ऑनस्क्रीन जोड़ी
https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/top-indian-television-onscreen-jodi-in-2017.html

Naira and Kartik



मोस्ट पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान को नायरा और कार्तिक के किरदार में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ये जोड़ी टीवी की फेमस जोड़ी है जिसे हर कोई एक साथ देखना चाहता है।



Shivaay and Anika




स्टार प्लस में टेलीकास्ट हो रहे टीवी शो इश्कबाज फेम अनिका और शिवाय के किरदार को भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। दोनों की जोड़ी का नाम पॉपुलर टीवी कपल की लिस्ट में टॉप में आता है। ये इस साल की सबसे चर्चित और स्टाइलिश जोड़ियों में से एक है।


Rishi and Tanu




कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुलर टीवी शो कसम तेरे प्यार की टीवी जगत के पॉपुलर टीवी शोज में से एक है। यह एक इंडियन टीवी सीरियल है जिसमे तनु और ऋषि के किरदार मे दोनों की जोड़ी को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऋषि और तनु की जोड़ी 2017 की टॉप 10 टीवी कपल की लिस्ट में आती है।

Abhi and Pragya





ज़ी टीवी का पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य एक बेहद पॉपुलर टीवी शो है। शो में अभी के किरदार में शब्बीर अहलूवालिया और प्रज्ञा के किरदार में स्रिति झा है। प्रज्ञा और अभी की यह जोड़ी लोगों की सबसे फेवरेट जोड़ी है।

Parth and Shorvari




कलर्स टीवी का पॉपुलर सीरियल दिल से दिल तक में शोरवरी और पार्थ के किरदार में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की यह जोड़ी 2017 की टॉप टीवी कपल में से एक हैं। बता दे यह शो इसी साल जनवरी 2017 से टेलीकास्ट किया जा रहा है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment