latest News

आमिर से लेकर शाहरुख़ तक इन मुस्लिम सितारों ने की है हिन्दू लड़कियों से शादी

आमिर से लेकर शाहरुख़ तक इन मुस्लिम सितारों ने की है हिन्दू लड़कियों से शादी

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/these-muslim-stars-have-married-hindu-girls.html

Shah Rukh Khan & Gauri Khan



बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने अपनी हिन्दू प्रेमिका गौरी खान से शादी की। शुरुआत में दोनों के परिवार वाले इनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे लेकिन उन्होंने शादी के लिए हामी भर दी। आज ये दोनों अपनी शादीशुदा जीवन से काफी खुश हैं और इनके तीन बच्चे भी हैं।

Aamir Khan & Kiran Rao



बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान पहली बार किरण राव से फिल्म लगान के सेट पर मिले थे। किरण फिल्म लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर थी। किरण और आमिर ने 28 दिसम्बर 2005 में शादी की थी। किरण बेंगलुरु की रहने वाली हैं और इन दोनों को एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद है।


Saif Ali Khan & Kareena Kapoor



अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों ही अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश है और उनका एक तैमूर नाम का बेटा भी है।


Irrfan Khan & Sutapa Sikdar



बॉलीवुड में अपने सीरियस एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले इरफ़ान खान को भला कौन नहीं जनता है। इरफ़ान ने लव मैरिज की है। इरफ़ान खान पहली बार सुतापा से नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में मिले थे जहां इरफ़ान ने सुतापा को देखते ही पसंद कर लिया था। आपको बता दें कि ये दोनों ही एक क्लास में पढ़ा करते थे। इन दोनों के दो बच्चे भी है जिनका नाम बाबिल और आर्यन है।


Arbaaz Khan & Malaika Arora



मलाईका अरोड़ा और अरबाज खान ने भी लव मैरिज की है। अरबाज और मलाईका ने 12 दिसम्बर 1998 को शादी की थी। मलाईका पंजाबी फैमिली से सम्बन्ध रखती हैं। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान है। लेकिन अब इन दोनों का डिवोर्स हो चूका है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment