latest News

इंडियन टेलीविज़न की वो रोमांटिक जोड़ियां जो असल जिंदगी में करती है एक दूसरे से नफरत

इंडियन टेलीविज़न की वो रोमांटिक जोड़ियां जो असल जिंदगी में करती है एक दूसरे से नफरत

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/indian-television-romantic-couples-whohate-each-other-in-real-life.html


Hina Khan and Karan Mehra



हिना और करन इंडियन टेलीविज़न के सबसे चहिते कपल्स में से एक है। अक्षरा और नैतिक के रूप में उनकी केमिस्ट्री जबरदस्त थी लेकिन असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को पसंद नहीं करते है।


Paridhi Sharma and Rajat Tokas



रजत टोकस और परिधि भी एक दूसरे को ना पसंद करते थे। रजत हमेशा से यही सोचते थे कि वो परिधि से ज्यादा एक्सपीरियंस और सीनियर है।


Deepika Singh and Anas Rashid



अनस और दीपिका किसी टाइम पर काफी अच्छे फ्रेंड्स हुआ करते थे लेकिन जब से दीपिका ने अनस को सेट पर थप्पड़ मारा है दोनों की दोस्ती भी ख़त्म हो गई और अब दोनों एक दूसरे से बात नहीं करते है।


Sonarika Bhadoria and Mohit Raina



देवो के देव महादेव में मुख्य किरदार निभाने वाले मोहित और सोनारिका के बीच में भी अक्सर बहस होती रहती थी और इसी वजह से सोनारिका को शो से बाहर कर दिया गया था।


Vivian Dsena and Drashti Dhami


मधुबाला सीरियल के मशहूर कलाकार दृष्टि धामी और विवियन की ऑनस्क्रीन नोक झोक और जूनून से भरा रोमांस लोग आज तक याद करते है। लेकिन शायद ही कोई ये जनता होगा कि ये दोनों एक दूसरे से नफरत करते थे, वो अक्सर एक दूसरे से बहस बाजी करते थे।


Divyanka Tripathi and Karan Patel



टेलीविज़न की मशहूर जोड़ी इशिता और रमन दोनों ही एक दूसरे से बात नहीं करते है। दोनों की नोक झोक की खबरे अक्सर मीडिया में आती रहती है।


Toral Rasputra and Siddharth Shukla



बालिका वधु सीरियल से शिव और आनंदी के किरदार से मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला और तोरल रासपुत्र एक दूसरे से काफी चिढ़ते थे। वो कभी भी एक दूसरे के साथ रिहर्सल तक नहीं करते थे।


Preetika Rao and Harshad Arora



प्रतिका राव और हर्षद भी एक दूसरे से बात नहीं करते थे। वो दोनों जैसे ही शूटिंग फिनिश होती थी अलग-अलग रस्ते चले जाते थे।


Niti Taylor and Parth Samthaan



कैसी है ये यारियां सीरियल के लीड जोड़ी निति और पार्थ एक दूसरे से आँख तक मिलाना नहीं पसंद करते थे। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि पार्थ ने ये शो ही छोड़ दिया था।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment