latest News

Hollywood: ये है आयरन मैन फेम सुपरस्टार रॉबर्ट डॉनी जुनियर की टॉप 5 फिल्मे

Hollywood: ये है आयरन मैन फेम सुपरस्टार रॉबर्ट डॉनी जुनियर की टॉप 5 फिल्मे

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/superstar-robert-downey-jrs-top5-films.html
Sherlock Holmes




शेरलॉक होम्स 2009 में बनी ब्रिटिश-अमरिकी फ़िल्म है जो सर आर्थर कोनान डॉयल द्वारा बनाए गए काल्पनिक पात्र शेरलॉक होम्स पर आधारित है इस फिल्म को गाय रिची ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जुनियर ने शेरलाक होम्स का किरदार निभाया था।

Chaplin



चैपलिन 1992 में आई अमेरिकन बायोग्राफिकल कॉमेडी-ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जुनियर, मारिसा टॉमी, डान एक्रोय्ड, ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जुनियर ने चार्ली चैपलिन का किरदार निभाया था। ये उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक है। इस फिल्म की वजह से वो पहली बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए थे।

Iron Man



आयरन मैन 2008 में बनी अमरीकी सुपरहीरो फ़िल्म है जिसका निर्देशन जॉन फेरेउ ने किया है और इसमें रॉबर्ट डॉनी जूनियर, टेरेन्स हॉवर्ड, जेफ़ ब्रिज्स व ग्विनिथ पाल्ट्रो मुख्य भुमिका में है। फिल्म में रॉबर्ट डॉनी जूनियर ने टोनी स्टार्क की भूमिका निभाई थी। फिल्म रॉबर्ट डॉनी जूनियर की सबसे चर्चित फिल्मो में से एक है। फिल्म में उनके आयरन मैन के किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया था।


The Avengers



द अवेंजर्स 2012 में बनी अमरीकी सुपर हीरो फ़िल्म है। जिसका निर्माण मार्वल स्टूडियोज़ ने किया है। यह मार्वल कॉमिक्स की सुपर हीरो टीम पर आधारित फ़िल्म है। फ़िल्म में रॉबर्ट डॉनी जुनियर, क्रिस इवांस, मार्क रुफालो, क्रिस हेम्स्वर्थ, स्कारलेट जोहानसन, जेरेमी रेनर, टॉम हिडल्स्टन और सैम्युअल एल. जैक्सन ने मुख्य किरदार निभाया था।


Captain America: Civil War



कैप्टन अमेरिका: सिविल वाॅर वर्ष 2016 की अमेरिकी सुपरहीरो फ़िल्म है। फ़िल्म का निर्देशन एंथोनी और जाॅय रुस्सो ने किया है फिल्म 2016 की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म थी। इस फिल्म के लिए रॉबर्ट डॉनी जुनियर को फेवरेट एक्शन मूवी एक्टर अवार्ड भी मिला था।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment