latest News

बॉलीवुड के वो स्टार्स जिन्होंने अपनाया अपने बच्चो के लिए सरोगेसी का रास्ता

1. Shah Rukh Khan and Gauri Khan

google

बॉलीवुड की टॉप 5 मुस्लिम अभिनेत्रियां जिन्होंने हिन्दू सेलेब्रिटीज़ से की शादी

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है। यह पता चला है कि उन्होंने अपने तीसरे बच्चे के लिए आईवीएफ सरोगेट का तरीका चुना था। उन्होंने ये बात काफी छुपाने की कोशिश की थी लेकिन सच सामने आ ही गया है कि उनके तीसरे बच्चे अबराम का जन्म सरोगेट से हुआ है।

2. Amir Khan and Kiran Rao

google
अमिर खान बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं में से एक हैं। उनके पिछले विवाह से उनके दो बच्चे हैं आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव के एक मिसकैरेज के बाद उन्होंने भी अपने बच्चे के लिए आईवीएफ सरोगेट का विकल्प चुनने का फैसला किया। जिसका नाम उन्होंने आजाद राव खान रखा।

3. Karan Johar

google
करन जोहर बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन उन्होंने अपनी काफी समय से पिता बनने की इच्छा को पूरा करने के लिए आईवीएफ सरोगेट का रास्ता चुना और उससे उन्हें ट्विन्स बच्चे रुही और यश पैदा हुए है।

4. Sohail and Seema Khan

google
सोहेल खान एक अभिनेता और निर्देशक हैं। उनके पहले पुत्र निरवान के जन्म के दस साल बाद दूसरे बच्चे योहान खान के लिए उन्होंने आईवीएफ सरोगेट को अपनाया था। योहान खान को असलम के नाम से भी जाना जाता है।

5. Farah Khan and Shirish Kunder

google
प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने 40 वर्ष की आयु में शिरीश कुंदर से शादी की थी। उन्होंने दो साल तक बच्चे के लिए कोशिश की थी लेकिन अंत में उन्होंने आईवीएफ का विकल्प चुनने का फैसला किया। क्योंकि वे स्वाभाविक रूप से गर्भ धारण करने में असमर्थ थे और अब उनके 3 बच्चे है।

6. Tusshar Kapoor

google
तुषार कपूर अभी तक सिंगल है लेकिन उन्होंने अपने पहले बच्चे को पैदा करने के लिए सरोगेट के रास्ते पर चलने का फैसला किया। जिसका नाम उन्होंने लक्ष्य रखा है। उनका कहना है कि वो कभी ऐसा महसूस नहीं करते है कि उसे पिता बनने से पहले शादी करने की ज़रूरत थी।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment