latest News

बॉलीवुड की टॉप 5 मुस्लिम अभिनेत्रियां जिन्होंने हिन्दू सेलेब्रिटीज़ से की शादी

1. Zarina Wahab

google

टॉप 5 अभिनेत्रियां जिन्होंने शादी के बाद छोड़ा अपना फिल्मी करियर

ज़रीना बॉलीवुड की मुस्लिम अभिनेत्रियों में से एक है। जिन्होंने अनपढ़,आखरी इन्साफ,चोर पुलिस और अग्निपथ जैसी कई फिल्मो में काम किया है। 1986 में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली से शादी कर ली थी।

2. Farah Khan

google
फराह खान ने बॉलीवुड में कुछ कुछ होता है, कल हो ना हो, जाने कहाँ से आई है और शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी जैसी फिल्मो में अभिनय किया है। फराह खान पहली बार शिरीष कुंदर से किसी फिल्म के सेट पर मिली थी और 2004 में दोनों शादी के गठबंधन में बंध गए।

3. Manyata Dutt (Dilnawaz Sheikh)

google
मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई 1979 को मुस्लिम परिवार में हुआ था। प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में उन्होंने काम किया है। संजय दत्त ने गोवा में 7 फरवरी 2008 को उनसे शादी कर ली।

4. Diya Mirza

google
रहना है तेरे दिल में,तुम सा नहीं देखा,दीवानापन और तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मो में अभिनय करने वाली दीया मिर्जा एक मुस्लिम परिवार में पैदा हुई थी। उन्होंने अपने प्रेमी और फिल्म निर्माता साहिल संघा से 2014 में शादी की।

5. Soha Ali Khan

google
पटौदी घराने की राजकुमारी सोहा अली खान ने 2015 में उनके लंबे समय के प्रेमी और अभिनेता कुणाल खेमू के साथ शादी कर ली थी। सोहा ने दिल मांगे मोर, रंग दे बसंती और शादी नंबर वन जैसी कई फिल्मो में काम किया है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment