latest News

'परमाणु' के अलावा ये हैं जॉन अब्राहम की आने वाली सुपरहिट फिल्में

'परमाणु' के अलावा ये हैं जॉन अब्राहम की आने वाली सुपरहिट फिल्में





जॉन अब्राहम कुछ समय से बॉलीवुड से गायब रहे थे लेकिन अब वह अपनी बैक-टू-बैक फिल्मो से कमबैक करने वाले हैं। कुछ दिन पहले सुनने में आया था कि ‘परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के बाद जॉन ‘द इनविजिबल गेस्ट’ और ‘मोरया रे’ फिल्मो पर काम शुरू करेंगे। लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे अनीस बज्मी की एक कॉमेडी फिल्म में भी काम करने जा रहे हैं, जिसका नाम ‘साढ़े साती’ है। आइये जानते है इन फिल्मो के बारे में:
परमाणु

google

तो इस एक्टर की वजह से आज 'ड्रीमगर्ल' के नाम से फेमस हैं हेमा मालिनी

यह फिल्म जॉन अब्राहम अपने ही प्रोडक्शन हाउस से बना रहे हैं। फिल्म की कहानी पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित है। बता दे कि यह फिल्म पहले इसी साल रिलीज होने वाली थी लेकिन हाल ही में यह पता चला है कि अब यह फिल्म अगले साल 2018 में रिलीज होगी।
द इनविजिवल गेस्ट रीमेक

google
जॉन अब्राहम इस विदेशी फिल्म द इनविजिवल गेस्ट के रीमेक की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरु करने वाले हैं। बता दे कि फिल्म में जॉन के अलावा हर्षवर्धन राणे भी नजर आ सकते है। बताया जा रहा है कि हर्षवर्धन का नाम मेकर्स को खुद जॉन ने ही सुझाया है।
साढ़े साती

google
इसके साथ-साथ जॉन डायरेक्टर अनीस बज्मी की एक कॉमेडी फिल्म ‘साढ़े साती’ में भी नजर आने वाले है। इससे पहले जॉन और अनीस फिल्म वैलकम बैक में भी एक साथ काम कर चुके हैं।
मोरया रे

google
खबरों के अनुसार जॉन अब्राहम, मार्क मैनुअल की किताब मोरया रे पर भी एक फिल्म बनाने वाले है। जिसकी शूटिंग जॉन शायद अगले साल की शुरुआत में ही शुरु कर दें।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment