latest News

बॉलीवुड की टॉप 5 हीरोइन्स जो हो गयी थी अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

1. Sridevi

google

ईद 2019 पर इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से सलमान खान करेंगे बॉक्स ऑफिस पर धमाका

बॉलीवुड की यह शायद एकमात्र अभिनेत्री है जो ये बात स्वीकार कर लेती है कि वह शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी। उनका बोनी कपूर के साथ एक रिश्ता था और बोनी कपूर की पहली पत्नी से तलाक मिलने के बाद दोनों का विवाह हुआ। शादी के बाद उन्होंने जाह्नवी को जन्म दिया।

2. Mahima Chaudhary

google
महिमा चौधरी अपनी पहली फिल्म से ही दर्शकों में लोकप्रिय बन गई थी और अचानक ही वो शादी की वजह से बॉलीवुड से गायब हो गयी थी। बॉबी मुखर्जी से उनकी शादी वर्ष 2006 में हुई थी। सूत्रों का मानना ​​है कि उन्होंने ये फैसला अचानक इसलिए लिया क्योंकि वह प्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया था।

3. Sarika

google
सारिका का भी कमल हासन के साथ एक संबंध था जबकि कमल शादीशुदा थे। जब उनकी पहली बेटी श्रुति हासन पैदा हुई तब वो दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। शादी के बाद उन्हें दूसरी बेटी अक्षरा हुई थी।

4. Amrita Arora

google
अमृता अरोड़ा ने अचानक ही अपनी शादी की घोषणा की थी और उन्होंने अपने प्रेमी शकील लडाक से शादी कर ली। जबकि शकील पहले से शादीशुदा थे। शादी के तुरंत बाद ही उनकी गर्भधारण की खबर ने सभी के लिए ये स्पष्ट कर दिया कि वह अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थी।

5. Celina Jaitley

google
सेलिना जेटली ने जुलाई 2011 में अपने प्रेमी पीटर हाग से शादी की और अगले साल मार्च में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। लेकिन बहुत से लोग मानते हैं कि वह प्रेग्नेंट थी जिस कारण उन्होंने अचानक ही शादी कर ली। दिलचस्प बात यह है कि सेलिना ने जुलाई 2017 में घोषणा की थी कि वह जुड़वा बच्चों के साथ फिर से गर्भवती है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment