latest News

5 बॉलीवुड फिल्मे जिन्हे नहीं होना चाहिए था 100 करोड़ क्लब में शामिल

1. Ra.One

google
बॉलीवुड की सबसे बोरिंग और सिली फिल्मो में से सबसे ज्यादा ख़राब फिल्म है रा-वन। भारी भरकम बजट में बनाई ये फिल्म शाहरुख़ खान के करियर की सबसे ख़राब फिल्मो में से एक है ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बावजूद फ्लॉप फिल्म है। इस फिल्म में ऐसा कुछ भी इंटरेस्टिंग या देखने लायक नहीं था जिसकी हम तारीफ कर सके।

जानिए बॉलीवुड स्टार्स के आध्यात्मिक गुरुओ के बारे में


2. Bang Bang

google
बैंग बैंग हॉलीवुड फिल्म नाइट और डे की रीमेक है। ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में एक्शन कॉमेडी तो खूब है लेकिन इसकी स्टोरी और रिप्रजेंटेशन इतना ख़राब है की हम ये सोचने में मजबूर हो गए की आखिर ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल कैसे हो गई।

3. Grand Masti

google
ग्रैंड मस्ती एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। ये बॉलीवुड की सबसे ज्यादा रिडिक्युलॉस फिल्मो में से एक है समझ नहीं आता की इंद्र कुमार ने क्या सोच के इस तरह की फिल्म बनाई थी। और इस फिल्म ने 100 करोड़ कैसे कमा लिए।

4. Bodygaurd

google
बॉडीगॉर्ड केवल उन लोगों के लिए है जो बेईमानी की कहानी को माफ़ कर सकते हैं और गाने का आनंद लेते हुए खुश रह सकते हैं। इसमें कोई रहस्य नहीं है कि यह एक मलयाली फिल्म की रीमेक है। उन्होंने बॉडीगार्ड की कहानी को बिना चेंज किये बना दिया।

5. Krrish 3

google
ऋतिक रोशन स्टारर क्रिश 3 एक सुपर हीरो फिल्म है जो की उनकी ब्लोकबस्टर फिल्म कोई मिल गया का सीक्वल है। वास्तव में ये फिल्म बच्चो के लिए बनाई गई पर इसमें ऐसा कुछ भी नहीं था जो बच्चो को पसंद आये। इसकी स्टोरी इतनी बकवास है की सोचे वाली बात है ये फिल्म हिट कैसे हो गई।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment