latest News

जानिए कौन सी रही है 2017 की सुपरहिट फिल्मे

जानिए कौन सी रही है 2017 की सुपरहिट फिल्मे


Shubh Mangal Savdhan - Hit
google
आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आई थी। कम बजट से बनी यह फिल्म दूसरी बड़ी फिल्मो को टक्कर देते हुए 41.90 करोड़ के साथ सुपरहिट रही है।
Hindi Medium - Superhit
google
इरफान खान की इस फिल्म में काफी अच्छा मैसेज दिया गया है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। फिल्म ने लगभग 69 करोड़ का कलेक्शन किया है।
Badrinath Ki Dulhania - Superhit 
google
वरूण धवन और आलिया भट्ट की यह फिल्म फुल इंटरटेनमेंट से भरी हुई थी। लोगो को वरुण-आलिया की जोड़ी फिर से काफी पसंद आई और इस फिल्म ने लगभग 116.60 करोड़ का कलेक्शन किया था।
Jolly LLB 2 - Superhit
google
अक्षय कुमार की इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाया था। फिल्म में अक्षय ने अपनी कॉमेडी से दर्शको का खूब मनोरंजन किया था। इस फिम ने 117 करोड़ के कलेक्शन के साथ 2017 की सक्सेसफुल फिल्मो में अपनी जगह बना ली थी। 
Kaabil - Superhit
google
ऋतिक रोशन की इस सुपरहिट फिल्म में एक अलग और अच्छी स्टोरी देखने को मिली। ऋतिक और यामी गौतम की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म ने लगभग 126.85 करोड़ कमाया है। 
Toilet: Ek Prem Katha - Blockbuster 
google
अक्षय कुमार- भूमि पेडनेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में सोशल मुद्दा उठाया गया था जो काफी बेहतरीन तरीके से दर्शको के सामने लाया गया। यह फिल्म लगभग 134 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है। 
Bahubali 2 - Blockbuster 
google
बाहुबली के बाद लोगो को बाहुबली 2 का बेसब्री से इंतजार था तो जैसे ही फिल्म रिलीज हुई और लोग फिल्म को देखने के लिए टूट पड़े थे। फिल्म ने लगभग 511.30 करोड़ की कमाई की है। यह 2017 की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment