latest News

ये है सुपरस्टार अक्षय कुमार की टॉप 5 मोस्ट इंस्पिरेशनल फिल्मे

ये है सुपरस्टार अक्षय कुमार की टॉप 5 मोस्ट इंस्पिरेशनल फिल्मे
https://cut2fastnews.blogspot.com/2018/01/top-5-most-inspirational-films-of-akshay-kumar.html

Jolly LLB 2



जॉली एलएलबी 2, 2017 में आई बॉलीवुड ब्लैक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अनु कपूर ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक वकील की भूमिका निभाई थी जो एक बेगुनाह इंसान को इंसाफ दिलाने के लिए सिस्टम के खिलाफ केस लड़ता है। यह अक्षय कुमार के करियर की सबसे अच्छी इंस्पिरेशनल फिल्मो में से एक है जिसमें उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

और पढ़े: ये है बॉलीवुड के टॉप 5 एक्शन हीरो दी है कई ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्मे


Toilet: Ek Prem Katha



टॉयलेट एक प्रेम कथा 2017 में आई बॉलीवुड कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने अपनी बीवी को घर वापिस लाने के लिए अपने पूरे गांव वालों से लड़कर घर में टॉयलेट बनवाया था। इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार ने भारत सरकार के खासकर गांव में टॉयलेट बनवाने वाले अभियान को बढ़ावा दिया था इसलिए यह फिल्म भी अक्षय की सबसे अच्छी इंस्पिरेशनल फिल्मों में से एक है।

और पढ़े: बॉलीवुड के वो सुपरस्टार जो खुद करते है अपने स्टंट


OMG – Oh My God!



ओ माय गॉड 2012 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्में है। अक्षय कुमार और परेश रावल ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी इंस्पिरेशनल फिल्म है। इस फिल्म में भगवान के नाम पर ढोंगी बाबा के द्वारा किस तरह से भक्तों को लूटा जाता है दिखाया गया है।

और पढ़े: हाउसफुल 4 की हो चुकी है घोषणा, जल्द ही सिनेमाघर भी होंगे हाउसफुल


PadMan



पैडमैन 26 जनवरी 2018 को रिलीज होने वाली बॉलीवुड बायोग्राफिकल फिल्म है। जिसमें अक्षय कुमार सोनम कपूर और राधिका आप्टे मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने आम आदमी की भूमिका निभाई है। जो महिलाओं के मासिक समस्या को कम करने के लिए कम कीमत के सेनेटरी पैड बनाने के अभियान को शुरू करता है। यह एक बेहतरीन और इंस्पिरेशनल मुद्दे पर बनी फिल्म है इसलिए यह भी अक्षय कुमार की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक मानी जा रही है। जिससे लोगों को बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

और पढ़े: Box office: अक्षय स्टारर "पैडमैन" Vs "पद्मावती", कौन करेगा बॉक्स ऑफिस पर धमाल


Airlift



अक्षय कुमार स्टारर एयरलिफ्ट 2016 में आई बेहतरीन बॉलीवुड हिस्टोरिकल फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ निम्रत कौर ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फिल्म ना सिर्फ अक्षय कुमार के करियर की सबसे अच्छी इंस्पिरेशनल फिल्मों में से एक है बल्कि यह बॉलीवुड की जानी-मानी इंस्पिरेशनल फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने कई सारे भारतीयों को इराक - कुवैत की लड़ाई के समय में कुवैत से भारत आने में मदद की थी।


और पढ़े: ये है बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिनका है लोगो को बेसब्री से इंतजार

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment