latest News

ये है दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की टॉप 5 फिल्मे

ये है दुनिया की सबसे महंगी एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस की टॉप 5 फिल्मे



https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/11/jennifer-lawrence-top5-films.html

Silver Linings Playbook





सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक 2012 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। जिसे डेविड ओवेन रसेल ने लिखा और डायरेक्ट किया था। इस फिल्म ने जेनिफ़र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था। ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी क्योकि उन्हें इस फिल्म के लिए ऑस्कर अवार्ड मिला था।

The Hunger Games: Catching Fire





द हंगर गेम कैचिंग फायर 2013 में आई अमेरिकन साइंस फिक्शन एडवेंचर फिल्म है। यह फिल्म द हंगर गेम की सीक्वल है। जिसे फ्रांसिस लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म जेनिफर के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म थी। जिसने उन्हें पूरी दुनिया में फेमस कर दिया था। इस फिल्म की वजह से वह दुनिया की सबसे अमीर एक्ट्रेस बन गई है।



X-Men: First Class







एक्स मैन फर्स्ट क्लास 2011 में आई एक अमेरिकन सुपर हीरो फिल्म है। यह एक्स मैन सीरीज का पांचवा भाग है। इस फिल्म में जेनिफर ने एक म्यूटेंट की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने जेनिफर को एक नई पहचान दिलाई थी। वह इस फिल्म की वजह से काफी मशहूर हुई थी।

Winter’s Bone






यह 2010 में आई एक अमेरिकन ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में जेनिफर लॉरेंस ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जो अपने परिवार को बचाने के लिए अपने गुमशुदा बाप को ढूंढने के लिए निकल जाती है। इस फिल्म ने कई सारे अवार्ड जीते हैं और फिल्म में जेनिफर लॉरेंस के किरदार को काफी सराहा गया था।

Passengers






पैसेंजर्स 2016 में आई अमेरिकन साइंस फिक्शन फिल्म है। इस फिल्म में जेनिफर ने एक राइटर की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म भी उनके करियर की सबसे अच्छी फिल्मो में से एक है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment