latest News

क्या आपको पता है बिग बॅास में आने से इन सेलिब्रिटीज ने किया था इंकार

क्या आपको पता है बिग बॅास में आने से इन सेलिब्रिटीज ने किया था इंकार

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/these-celebrities-had-refused-to-come-to-big-boss.html

Nia Sharma



निया शर्मा पिछले कुछ समय से वेब सीरीज ट्विस्‍टेड में किसिंग सीन को लेकर और बोल्ड सीन को लेकर काफी चर्चा में रही है। बिग बॉस को लेकर भी वो काफी चर्चा में रही थी और सुनने में आया था कि इस बार वो बिग बॉस का हिस्सा हो सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ उन्होंने शो में आने से मना कर दिया।

Achint Kaur



जमाई राजा फेम अचिंत कौर ने भी बिग बॉस में आने से मना कर दिया था। वो पिछले कुछ समय से अपने फोटोस को लेकर काफी चर्चा में चल रही है।

Niti Taylor



गुलाम फेम निती टेलर को हमेशा फोन पर बात करने के कारण मेकर्स ने परेशान होकर शो से निकाल दिया था। अपने झगड़ो और इर्रेगुलर बिहेवियर को लेकर हमेशा चर्चा में रही निति टेलर को लेकर भी काफी अफवाहे फ़ैल रही थी कि वो बिग बॉस का हिस्सा होगी पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।


Devoleena Bhattacharjee




टेलीविज़न की मशहूर गोपी बहु ने भी बिग बॉस में आने से मना कर दिया। उनका कहना था कि बिग बॉस में आने के लिए ये सही समय नहीं है।


Nandish Sandhu




अपनी एक्स वाइफ रश्मि देसाई के साथ गलत व्यवहार के कारण उतरन फेम नंदिश संधु भी खबरों का हिस्सा बने रहे हैं। इस वजह से उन्हें इंडिया के सबसे बड़े कॉन्ट्रवर्सीयल शो बिग बॉस का हिस्सा बनने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने आने से इंकार कर दिया।


Shakti Arora



शक्ति को शो में शामिल होने के लिए 20 लाख का प्रस्ताव दिया गया था। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। उनका कहना है कि वो घर के अंदर की इतनी नेगेटिविटी सेहन नहीं कर पाएंगे।


Avika Gor



अविका गौर यानी कि बालिका वधु की आनंदी को भी इस शो का प्रस्ताव दिया गया था। लेकिन उन्होंने भी आने से मना कर दिया।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment