latest News

Review : जानिए क्यों देखनी चाहिए सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ'

एयरलिफ्ट जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद निर्देशक राजा कृष्णा मेनन लेकर आए हैं 'शेफ'। शेफ 2014 में आई हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने अमेरिका के एक मशहूर शेफ की भूमिका निभाई है जो कि तलाकशुदा है और उसका एक बेटा भी है। शेफ एक ऐसी फिल्म है जिसमें आपको अपनी जिंदगी की झलक भी दिख सकती है।

धोनी की Ex गर्लफ्रेंड रह चुकी है जूली 2 की एक्ट्रेस


google
सैफ अली खान काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर रहे है। सैफ अली खान कभी भी बुरे एक्टर नहीं रहे हैं लेकिन बॉलीवुड में सफलता का मापदंड सिर्फ और सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का चलना ही होता है तो सैफ उस पर पिछले कुछ सालों से खरे नहीं उतरे थे। सैफ अली ख़ान इस तरह की फिल्मों के एक्सपर्ट खिलाड़ी है। यह रोल मानो उनके लिए लिखा गया है। अभिनेत्री पदम प्रिया की उपस्थिति फिल्म को दूसरे आयाम पर ले जाती है। धनीश कार्तिक ने बेटे का किरदार अच्छी तरह से निभाया है।

google
फिल्म में एक दिन जब रेस्टोरेंट में एक ग्राहक द्वारा रोशन कालरा के खाने की बुराई करने पर रोशन गुस्से में उसे मार देता है और बदले में उसे जेल जाना पड़ता है। वापस आने के बाद उसे एहसास होता है कि वो जिंदगी की लड़ाई में हार रहा है और वो अपने बेटे के साथ वक़्त बीताने के लिए अपनी पत्नी के घर कोच्चि चला जाता है। जिसके साथ उसका अब तलाक हो चुका होता है। फिर वो एक मोबाइल ट्रक में खाना बनाना शुरू कर देता है। इसी बीच उसे जिंदगी जीने का सही तरीका मिल जाता है जिस पर पूरी फिल्म बेस है। रितेश शाह राजा मेनन और सुरेश नायर ने बहुत ही खूबसूरती से इसका स्क्रीनप्ले बनाया है। कुल मिलाकर 'शेफ' एक प्यारी सी फिल्म है। जिसे आप परिवार के साथ देख सकते हैं।

t series
अगर आपको हमारे आर्टिकल्स पसंद आये हो तो उसे लाइक और हमारे चैनल को Follow जरूर करे धन्यवाद

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment