latest News

ये है अक्षय कुमार के करियर की वो ख़राब फिल्मे जिन्हे देखकर फैंस हुए ना खुश

ये है अक्षय कुमार के करियर की वो ख़राब फिल्मे जिन्हे देखकर फैंस हुए ना खुश

https://cut2fastnews.blogspot.com/2017/10/most-bad-films-of-akshay-kumar.html


Tees Maar Khan


तीस मार खां बॉलीवुड फिल्म है जिसका निर्देशन फराह खान ने किया हैं। इस फिल्म में अक्षय ने क्रिमिनल की भूमिका निभाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट थी फिर भी अक्षय के करियर की सबसे ख़राब फिल्मो में से एक है।

Baby



बेबी अक्षय कुमार के करियर की उन फिल्मो में से एक है। जिसे लेकर लोगो को काफी ज्यादा उम्मीदे थी लेकिन फिल्म की एंडिंग इतनी बकवास थी कि इसने सारी उमीदो पर पानी फेर दिया था। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट और स्टोरी बहुत जबरदस्त थी लेकिन कहीं ना कहीं फिल्म के आउटपुट में कमी रह गई थी।


Desi Boyz



देसी बॉयज एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी। जिसका निर्देशन रोहित धवन ने किया था। फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण एंव चित्रांगदा सिंह ने मुख्य किरदार निभाया था। मल्टी स्टारर फिल्म होने के बावजूत फिल्म में कुछ नया नहीं था और ये फिल्म काफी बोरिंग फिल्म थी।


Patiala House


ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म थी जिसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया था। पटियाला हाउस को बॉलीवुड की सबसे ख़राब फिल्मो में से एक माना जाता है।


Khatta Meetha


खट्टा मीठा 2010 में आई कॉमेडी ड्रामा फिल्म थी इसमें अक्षय ने एक कॉन्स्ट्रुक्टर की भूमिका निभाई थी। ये भी अक्षय कुमार के करियर की ख़राब फिल्मो में से एक है।


Tashan



टशन हिंदी एक्शन कॉमेडी फिल्म है जिसे आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था। ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे कमजोर फिल्मो में से एक है। इसे यश राज बैनर की सबसे ख़राब फिल्म भी माना जाता है।


Kambakkht Ishq



इस फिल्म में अक्षय ने एक एक्शन हीरो की भूमिका निभाई थी, मगर यह फिल्म भी लोगो पर कोई ख़ास असर नहीं कर पाई।


Blue



इस फिल्म में अक्षय के साथ संजय दत्त, लारा दत्ता और ज़ायेद खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी, यह फिल्म कब आई और कब गई लोगो को कुछ पता ही नहीं चला।


Action Replayy



इस फिल्म में अक्षय के साथ ऐश्वर्या और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आए थे। फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी काफी अच्छा लगाया गया था। लेकिन फिल्म की स्टोरी लाइन लोगो को फीकी लगी थी।


8 x 10 Tasveer



Jaanemann




Joker



About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment