latest News

बॉलीवुड की वो टॉप 5 फिल्मे जिसे देख कर खाने की याद आ जाती हैं

बॉलीवुड की वो टॉप 5 फिल्मे जिसे देख कर खाने की याद आ जाती हैं


बॉलीवुड में अभी तक खेल-कूद, एक्शन, रोमांस, देशभक्ति समेत लगभग हर तरीके की फिल्में बन चुकी हैं। यहां तक ​​कि खाने के बारे में भी बॉलीवुड में कई फिल्में बन गई हैं। जिसमें सैफ़ अली खान की फिल्म शेफ़ भी शामिल है। ये फिल्म पूरी तरह से खाने पर बेस्ड है जिसमे एक शेफ की कहानी को दिखाया गया है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जो पूरी तरह से खाने को लेकर बनाई गई है। 
Bawarchi

google

क्या आप जानते है कौन है बॉलीवुड के टॉप 5 विलन

1972 में बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना ने भी एक ऐसी ही फिल्म बनाई थी जिसका नाम था बावर्ची। ये फिल्म राजेश खन्ना के करियर की सर्वश्रेस्ठ फिल्मो में से एक है। इस फिल्म में राजेश खन्ना ने एक संयुक्त परिवार के लिए काम करने वाले कुक का किरदार निभाया था। ये फिल्म इस कांसेप्ट की सबसे अच्छी फिल्म मानी जाती है।
The Lunchbox

google
द लंच बॉक्स 2013 में आई एक रोमांटिक फिल्म है जिसे रितेश बत्रा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में इरफ़ान खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और निम्रत कौर ने मुख्या भूमिका निभाई है। ये फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी को दर्शाती है जो अपने पति को अपनी और आकर्षित करने के लिए और अपनी मैरिड लाइफ को और प्यार से भरने के लिए खाने का सहारा लेती है और कैसे एक दिन उसका लंच बॉक्स गलती से किसी और के पास पहुंच जाता है।
Cheeni Kum

google
चीनी कम 2007 में आई कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तब्बू ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये फिल्म 64 साल के महाराज बुधादेव और 34 साल की नीना के आसपास घूमती रहती है जो पहले तो एक रेसेपी को लेकर आपस में ही लड़ते रहते है पर बाद में एक दूसरे से प्यार करने लग जाते है।
Daawat-e-Ishq

google
आदित्य रॉय कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को लोगों ने काफी पसन्द किया था। आदित्य फिल्म में एक लखनवी शेफ के रोल में थे जो अपनी बिरयानी और कबाब के लिए काफी फेमस होते है। वहीं परिणीति ने फिल्म में एक सेल्स गर्ल का रोल अदा किया था। 
Kuku Mathur Ki Jhand Ho Gayi

google
कुकू माथुर की झंड हो गयी 2014 में आई एक कॉमेडी फिल्म है। ये फिल्म कुकू माथुर के चारों ओर घूमती रहती है जिसे खाना बनाने से प्यार है और कुक बनना चाहता है और कैसे अपने जीवन में उतार-चढ़ाव के बावजूद वह अपना रेस्तरां खोलने के सपने देखता हैं।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment