latest News

5 खूबसूरत लड़किया जो दिखती है बिल्कुल Barbie Doll जैसी

आज हम कुछ ऐसी लड़कियों के बारे में बात करेंगे जो पूरी तरह बार्बी डॉल जैसी दिखती हैं। इनमें से ज्यादातर लड़कियों के लिए लोगो का कहना है कि उन्होंने मेक-अप और दर्जनों सर्जरी करवाने के बाद बार्बी की लुक को हासिल किया है।

1. Valeria Lukyanova
google
वेलेरिया एक यूक्रेनी मॉडल है जो बार्बी डॉल के साथ समानता के लिए प्रसिद्ध है। बार्बी जैसा दिखने के लिए वेलेरिया मेक-अप और उसकी आंखों पर कॉन्टैक्ट लेंस का उपयोग करती है। यह बार्बी गर्ल सौंदर्य प्रतियोगिता में डायमंड क्राउन भी जीत चुकी है।

2. Angelica Kenova
google
रूस की यह खूबसूरत लड़की इस सूची में किसी अन्य लड़कियों की तुलना में अधिक नेचुरल बार्बी जैसी दिखती है। हालाँकि वह किसी भी प्रकार की सेलिब्रिटी नहीं है लेकिन फेसबुक पर काफी लोकप्रिय है।इसके फेसबुक पर 20000 फॉलोवर्स है। वह अपने बार्बी शैली में बहुत सुंदर दिखती है।

3. Dakota Rose
google
डकोटा एक 19 वर्षीय लड़की है जो काफी हद तक बार्बी डॉल की तरह दिखती है। बार्बी के साथ समानता ने जापान और चीन जैसे देशों में उसे बहुत लोकप्रिय बना दिया है। जहां उन्हें कई समाचार नेटवर्को पर दिखाया गया है। लेकिन कुछ लोग दावा करते हैं कि उसने मेक-अप के दम पर यह लुक हासिल किया है।

4. Venus Palermo
google
वीनस एक 19 वर्षीय यूट्युबर है। जो मेक-अप पर अपनी वीडियो बनाती है और बार्बी जैसी दिखने के लिए इंटरनेट पर फेमस है। मार्च 2012 में उनका यूट्यूब वीडियो कैसे गुड़िया की तरह दिखे काफी वायरल हुआ था जिसके बाद वह लिविंग डॉल के नाम से पहचानी जाने लगी। 2013 में वीनस ने एक पॉप सॉन्ग आई लव इट का एक कवर गाना रिलीज़ किया था जो यूके के सिंगल चार्ट में 71 नंबर पर पहुंच गया था।

5. Lolita Richi
google
नई युवा बार्बी लोलिता रिची रूसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीके पर काफी फेमस हैं। वह अंतिम मानव बार्बी होने का दावा करती है और उसकी खूबसूरती बिल्कुल नेचुरल है जिसमें कोई सर्जरी या फ़ोटोशॉप शामिल नहीं है। लोलिता अपनी 33 वर्षीय मां से पूर्ण समर्थन हासिल करती है जो कि उसकी फोटोग्राफर भी है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment