latest News

BOX OFFICE: 1900 करोड़ के साथ जाने कौन बना बॉलीवुड का नया किंग

फिल्म गजिनी के बाद आमिर खान ने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड बनाए है। आमिर अपनी हर फिल्म के साथ एक नया इतिहास रचते है। 100 करोड़, 200 करोड़, 300 करोड़ और अब 1900 करोड़। जी हां एक ऐसा रिकॉर्ड जो शायद ही कोई बॉलीवुड फिल्म कभी तोड़ पाएगी।

google
रिलीज के 8 महीने बाद भी आमिर खान की फिल्म दंगल बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। शायद पहली बार भारतीय फिल्म इतिहास में ऐसा हो रहा है कि रिलीज के इतने महीनों बाद भी एक बॉलीवुड को विदेशों में इस कदर सराहा जा रहा है। चीन में कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी फिल्म दंगल अब हांगकांग के बॉक्स ऑफिस पर नंबर 1 की पोजिशन पर पहुंच गई है।

google
2016 में रिलीज हुई फिल्म दंगल दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसा मुकाम बना रही है। जहा तक पहुंचना शायद ही किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए संभव होगा। भारत और चीन में धमाकेदार कमाई के बाद अब दंगल हांग कांग में तगड़ी कमाई कर रही है।

google
आमिर खान भारत के ही नहीं बल्कि ओवरसीज में भी बॉक्स ऑफिस के किंग बन चुके हैं। ओवरसीज में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है दंगल। फिल्म ने अब तक बहुत से रिकॉर्ड कायम किये है। आमिर अपनी इस रिकॉर्ड तोड़ फिल्म से बेहद खुश है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment