latest News

क्या आप जानते है साउथ के इन टॉप 5 एक्टर और उनके पिता के बारे में


क्या आप जानते है साउथ के इन टॉप 5 एक्टर और उनके पिता के बारे में





साउथ के कुछ ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर दुनिया को अपना दीवाना बना दिया है। लेकिन आपको बता दें कि इन सुपरस्टार के पिता भी उनसे कम नहीं है किसी के पिता एक्टर है तो किसी के पिता निर्देशक।
1. महेश बाबू

google

पटियाला का ये आदमी है बाहुबली का खतरनाक विलन, जानिए कैसे तय किया यहाँ तक का सफर

महेश बाबू सुपरस्टार कृष्णा के बेटे हैं जो एक तेलुगू फिल्म एक्टर है जिन्होंने कई सारी तेलुगू फिल्मों में काम किया है। 75 साल के पिता कृष्णा के नक़्शे कदम पर चलते हुए महेश बाबू भी लाखो दिलो पर राज करते है।
2. नागा चैतन्य

google
साउथ की फिल्मों के युवा एक्टर नागा चैतन्य अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे हैं। नागार्जुन दक्षिण फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकें हैं।
3. रामचरण

google
रामचरण दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी के बेटे हैं जो कि काफी लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। ठीक उन्ही की तरह उनके बेटे रामचरण भी साउथ की फिल्मों के अच्छे सुपरस्टार्स में से एक हैं।
4. विजय

google
दक्षिण भारतीय फिल्मों के बड़े सुपरस्टार में से एक विजय के पिता एस ए चंद्रशेखर कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके है और बहुत सी फिल्मों में वो अभिनय भी कर चुकें हैं।
5. जूनियर एनटीआर

google
जूनियर एनटीआर आज काफी लोगो की पसंद है। जूनियर एनटीआर नन्दमूरि हरिकृष्णा के बेटे है जो भारतीय फिल्म एक्टर हैं। 61 साल के नन्दमूरि हरिकृष्णा बॉलीवुड की कई फिल्मो में नजर आ चुके है।

About Unknown

Unknown
Recommended News × +

0 comments:

Post a Comment